DA-HRA की लड़ाई को भाजपा का सपोर्ट… बीजेपी अध्यक्ष पहुंचे आंदोलन के मंच पर…कहा, महंगाई भत्ता और गृहभाड़ा भत्ता मिलना चाहिये….

रायपुर 28 जुलाई 2022। प्रदेश के कर्मचारी अधिकारी फ़ेडरेशन के द्वारा आयोजित आंदोलन को समर्थन देने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय धरना स्थल पहुँचे। अधिकारी कर्मचारी के आंदोलन को सम्बोधित करते हुए विष्णुदेव साय ने कहा कि आंदोलन की वजह से आज प्रदेश का काम काज ठप्प हो गया है। पूरे प्रदेश में पाँच लाख कर्मचारी आंदोलन कर रहे और सरकार इस मामले में ख़ामोश है।

Telegram Group Follow Now

केंद्र सरकार ने जब केंद्रिय कर्मचारियों के लिए डीए घोषित किया तो राज्य सरकार ने डीए ना घोषित करके कर्मचारियों को निराश किया । ठीक अजीत जोगी की तर्ज़ पर राज्य सरकार इनका एरियर्स की राशि हड़पने की फ़िराक़ में है । कर्मचारियों की माँग पूरी तरह जायज़ है तथा यह उनका हक़ है जिसे सरकार को देना होगा इस आंदोलन को भाजपा छत्तीसगढ़ अपना पूरा समर्थन देती है।इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव ने 88 कर्मचारियों के संगठन के प्रतिनिधियो से भेंट कर लड़ाई जारी रखने को कहा।

आपको बता दें कि प्रदेश भर के कर्मचारी महंगाई भत्ता और गृहभाड़ा भत्ता को लेकर आंदोलन पर है। आंदोलन के चौथे दिन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने ने धरनास्थल पर पहुंचे। कर्मचारियों का कहना है कि हर महीने उन्हें 4 से 14 हजार रूपये का नुकसान हो रहा है। आंदोलन में सभी कर्मचारी संगठन एक साथ हैं। छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन की मांग है कि केंद्र की तरह महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी की जाए, सातवें वेतनमान के अनुरूप भाड़ा भत्ता स्वीकृत किया जाए । इस आंदोलन में लगभग 88 कर्मचारी संगठन एक साथ आंदोलन में शामिल हो रहे हैं।


NW News